दिल्ली: ड्यूटी से लौट रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी – Delhi young man returning from duty in mongol puri killed by knifes

0
2


  • मंगोल पुरी में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या
  • पुलिस को शक- हत्या की वजह आपसी रंजिश

दिल्ली के मंगोल पुरी में एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है. ये घटना मंगलवार रात की है. वारदात को अंजाम अज्ञात बदमाशों ने दिया. मृतक मंगोल पुरी इलाके का ही रहना वाला है. मृतक से किसी तरह की कोई लूटपाट नहीं हुई. पुलिस को शक है कि हत्या की वजह आपसी रंजिश हो सकती है.

मंगोल पुरी वाई ब्लॉक में मंगलवार रात करीब 10 बजे के आसपास अज्ञात बदमाशों ने 32 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. चश्मदीद के अनुसार, मंगोल पुरी गांव के साथ वाई ब्लॉक से सटी सड़क पर एक साइकिल सवार युवक सड़क किनारे खड़ा था. उसे देखने पर लग रहा था कि वो नशे की हालत में है. बाइक सवार चश्मदीद युवक ने अपनी बाइक रोकी तो देखा कि युवक घायल है और उसके जांघो से बहुत खून निकल रहा है. उसने तुरंत घायल के पैरों पर अपना गमछा बांधा और पुलिस को कई बार कॉल की.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद में युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

कॉल न लगने के बाद युवक ने खुद थाने जाकर मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया.

मृतक युवक का नाम राकेश है. वह मंगोल पुरी वाई ब्लॉक का ही रहने वाला है और एक फैक्ट्री में काम करता था. रात को ड्यूटी से लौटते समय घर से महज करीब 100 मीटर की दूरी पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसपर चाकुओं से हमला कर दिया. मृतक का मोबाइल और पैसे भी उसी के पास मिले हैं.

ये भी पढ़ें- स्ट्रीट डॉग्स को खाना खिलाना पड़ा महंगा, बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या

मृतक के साथ किसी तरह की कोई लूटपाट की बात फिलहाल सामने नहीं आई है. एसीपी, एसएचओ और क्राइम टीम ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और आसपास के लोगों से पूछताछ भी की. मृतक राकेश की बीवी और एक बेटी भी है. मृतक की बहन ने बताया कि किसी ने उन्हें घर पर आकर मामले की जानकारी दी. मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है, ताकि हत्यारों का कोई सुराग मिल सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें