अहले सुबह फायरिंग की घटना से थर्राया पटना, राहगीर समेत दो लोगों को मारी गोली goons shoots two persons at day light in patna bramk | patna – News in Hindi

0
2


अहले सुबह फायरिंग की घटना से थर्राया पटना, राहगीर समेत दो लोगों को मारी गोली

पटना के बाढ़ में दो लोगों को मारी गोली ( प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाढ़ में हुई गोलीबारी की घटना में शिकार हुए वीरेंद्र कुमार सहरी पंचायत के वार्ड सदस्य के पति हैं.

पटना. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनौती देते हुए कहर बरपाया है. घटना बाढ़ अनुमंडल की है जहां बाढ़ थाना के बाज़ार समिति के पास घात लगाए अपराधियो ने गुरुवार को सुबह-सुबह दो लोगों को गोली मार दी.

गोलीबारी की इस घटना में जहां वीरेंद्र कुमार नामक व्यक्ति घायल हो गया वहीं तबातोड़ फायरिंग के दौरान साइकिल से जा रहे एक राहगीर को भी गोली लगी. गोलीबारी में दो लोग घायल हुए जिनको गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र कुमार सहरी पंचायत के वार्ड सदस्य के पति हैं. अहले सुबह हुई गोलीबारी की घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुटी. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नही हो सका है.

बाढ़ में हाल के दिनों में अपराध की घटनाओं में खासा इजाफा हुआ है. दो दिन पहले ही सहरी इलाके में नीतीश कुमार नामक शख्स की गोली मारकर हत्या हुई थी. नीतीश पासवान नामक युवक की भी तीन लोगों ने दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी थी.इनपुट- अनिरूद्ध कुमार


First published: June 25, 2020, 7:43 AM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें