गुजरात: कॉन्स्टेबल ने महिला बैंक कर्मचारी को पीटा, वित्त मंत्री के ट्वीट के बाद हुई कार्रवाई – Surat police constable bank employee finance minister nirmala sitharaman atrc

0
2


  • पुलिस कॉन्स्टेबल ने की महिला बैंक कर्मचारी के साथ मारपीट
  • शिकायत करने थाने पहुंची महिला कर्मचारी को नहीं मिली मदद

गुजरात के सूरत के सारोली इलाके में एक पुलिस कॉन्स्टेबल पर बैंक के अंदर महिला बैंक कर्मचारी से मारपीट करने का आरोप लगा है. ये मामला केनरा बैंक का है. बैंक के अंदर हुई इस घटना पर केनरा बैंक ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को ट्विटर पर टैग कर मदद मांगी. जवाब में वित्त मंत्री ने ट्वीट कर सूरत के पुलिस कमिश्नर राजेंद्र ब्रह्मभट्ट से कार्रवाई करने को कहा और कॉन्स्टेबल को संस्पेंड करने की बात कही.

दरअसल, पासबुक में एंट्री को लेकर दो लोग बैंक कर्मचारी से बहस कर रहे थे. बहस करने वाले में से एक ने अपने चेहरे पर मास्क पहन रखा था, जबकि दूसरा बिना मास्क था. ये शख्स सूरत के सरथाना पुलिस थाने का पुलिसकर्मी घनश्याम आहिर था.

capture_062520051001.png

बैंक कर्मचारी और पुलिसकर्मी के बीच हो रही बहस का वीडियो बैंक की महिला कर्मचारी अपने मोबाइल से शूट कर रही थी. इसकी भनक जैसे ही सिविल ड्रेस में खड़े पुलिसकर्मी को लगी वो बैंक के प्रतिबंधित इलाके में जबरन घुस गया और महिला बैंक कर्मचारी का मोबाइल छीन उसके साथ मारपीट भी की.

महिला बैंक कर्मचारी जब पुलिसकर्मी की इस हरकत की शिकायत करने क्षेत्रीय पूना पुलिस थाने पहुंची तो वहां उसकी सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद केनरा बैंक ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को टैग कर ट्वीट किया.

इस मामले में वित्त मंत्री ने सूरत पुलिस कमिश्नर से बात की और ट्वीट किए. वित्त मंत्री के दखल के बाद सूरत पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया.

सूरत पुलिस के डीसीपी प्रशांत सुम्बे का कहना है कि बैंक के भीतर सिविल ड्रेस में घुसे पुलिसकर्मी घनश्याम आहिर ने जिस तरह से महिला बैंक कर्मी संतोषी कुमारी के साथ मारपीट की वो वीडियो में देखा जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें