अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया पटना के इस चौक का नाम- Patna Rajiv Nagar chowk named after actor Sushant Singh Rajput jhnj | patna – News in Hindi

0
3


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया पटना के इस चौक का नाम

करनी सेना के लोगों ने पटना के एक चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा है.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना (karni Sena) ने पटना के राजीव नगर मोहल्ले में एक चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) चौक रखा है. चौराहे पर बोर्ड भी लगाया गया है.

पटना. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के गम से बिहारवासी उभर नहीं पाए हैं. अब उनकी याद में राजधानी पटना (Patna) के एक चौक का नाम उनके नाम पर रखा गया है. यह चौक राजीव नगर में इलाके में स्थित है. राजीव नगर में ही दिवंगत एक्टर का घर है. राजीव नगर के इस चौक पर सुशांत सिंह राजपूत चौक का एक बोर्ड भी लगा दिया गया है. हालांकि यह बोर्ड नगर निगम की तरफ से आधिकारिक तौर पर नहीं लगाया गया है, बल्कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने लगाया है. इस चौक के नामकरण में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष खुद पहुंचे थे.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैन्स एवं बिहारवासी अलग-अलग तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. राजीव नगर के रोड नंबर-6 में ही उनका मकान है, जहां अभी भी लोगों का आना-जाना जारी है. लोग सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से मिलकर उन्हें सांत्वना और ढाढ़स बंधाते हैं. साथ ही अपने चहेते एक्टर को श्रद्धांजलि देते हैं.

मौत की सीबीआई जांच की मांग 

राजनीति से लेकर फिल्मी जगत तक के लोग आकर अपनी संवेदना व्यक्त कर चुके हैं. किसी ने उच्च स्तरीय जांच की मांग की, तो किसी ने उनकी मौत की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है. कुछ उनकी अंतिम फिल्म दिल बेचारा बड़े पर्दे पर रिलीज करने की मांग की है.राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने पटना पहुंचकर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. साथ ही पटना के राजीव नगर मोहल्ले में एक चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत चौक रखा. करनी सेना के लोगों ने चौराहे पर बोर्ड भी लगाया है. हालांकि ये नामकरण पटना नगर निगम की तरफ से नहीं किया गया है और ना ही बोर्ड लगाया गया है.

बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी

बता दें कि पिछले दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी. जिसके बाद उनकी मौत की सीबीआई से जांच की मांग उठ रही है. बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस छिड़ गई है.

 


First published: June 26, 2020, 5:12 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें