बेटे की दूसरी शादी में रोड़ा बनी रही थी बहू, रास्ते से हटाने ससुराल वालों से रची साजिश, फिर….., for second marriage of son in laws murder daughter throw dead body in tank | katihar – News in Hindi

0
1


बेटे की दूसरी शादी में रोड़ा बनी रही थी बहू, रास्ते से हटाने ससुराल वालों से रची साजिश, फिर.....

पुलिस आगे की जांच कर रही है.

वारदात को अंजाम देने के बाद गुनाह छिपाने के लिए पूरा परिवार ने शव को घर के ही सेप्टिक टैंक में डाल दिया, लेकिन महिला के आठ साल के बेटे द्वारा दी गई जानकारी ने पुलिस के सामने पूरा राज खोल दिया.

कटिहार. बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) से हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. अपने बेटा की दूसरी शादी के चाहत में सास, ससुर और खुद पति ने मिलकर एक महिला की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी. सिर्फ इतना ही वारदात को अंजाम देने के बाद गुनाह छिपाने के लिए पूरा परिवार ने शव को घर के ही सेप्टिक टैंक में डाल दिया, लेकिन महिला के आठ साल के बेटे द्वारा दी गई जानकारी ने पुलिस के सामने पूरा राज खोल दिया. बच्चे से मिली जानकारी के आधार पर आजमनगर थाना पुलिस ने घर के सेप्टिक टैंक से महिला का शव बरामद करते हुए. इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पति मो.नाहिद और सास नाहिदा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ससुर फरार बताया जा रहा है.

बच्चे ने पुलिस को दी जानकारी

मामला आजमनगर थाना क्षेत्र के रातनिय गांव का है. इस बारदात में मृतिक की शिनाख्त निखत परवीन के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक मृतिका के 8 साल का बेटा इस घटना का चश्मदीद है. बच्चे ने ये तो नहीं देखा की हत्या किसने और कैसे की है, लेकिन लाश को सेप्टिक टैंक में डालते हुए उसने जरूर देखा था. बच्चे की ही निशानदेही पर पुलिस ने महिला के शव को बरामद किया है. बच्चे के बयान के आधार पर फौरन कार्रवाई करते हुए मृतक के पति मोहम्मद नाहिद आलम और सास नाहिदा को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: गरीब कल्याण रोजगार अभियान: लॉकडाउन में वापस लौटे 8 लाख मजदूरों को रोजगार देगा रेलवेस्थानीय मुखिया अक्षय सिंह ने कहा कि घटना की सूचना मिला है. ये परिवार दो साल पहले  दिल्ली से आने के बाद  इसी गांव में रह रहा था. घटना अत्यंत दुखद है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हत्या के बाद सेप्टिक टैंक में महिला का शव छुपा देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, इस मामले में मृतिक के पति और सास को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे पुलिस फरार ससुर के तलाश में जुटी हुई है, जिसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


First published: June 26, 2020, 11:18 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें