मनीष तिवारी का वार- 6 साल में 18 बार जिनपिंग से मिले PM, रिटर्न गिफ्ट में मिली आक्रामकता – Manish tewari attacks pm narendra modi xi jinping meeting india china

0
3


  • मनीष तिवारी का पीएम मोदी पर हमला
  • चीन ने रिटर्न गिफ्ट में दी आक्रामकता

भारत और चीन के बीच बॉर्डर पर तनाव जारी है. इसी मसले पर देश में राजनीति भी गरमाई हुई है. कांग्रेस की ओर से लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साधा जा रहा है. आज एक बार फिर कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लिया.

मनीष तिवारी ने लिखा कि पीएम मोदी पिछले 6 साल में 18 बार चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मिले. लेकिन रिटर्न गिफ्ट के रूप में क्या मिला? आक्रामकता.

मनीष तिवारी ने इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शी जिनपिंग की कई तस्वीरों को भी ट्वीट किया, जिसमें अहमदाबाद में दोनों नेताओं के झूला झूलने की तस्वीर भी शामिल है.

बता दें कि कांग्रेस की ओर से लगातार केंद्र सरकार से चीन के मसले पर सवाल पूछे जा रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी हों या फिर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी दोनों ही सरकार पर हमलावर हैं.

कांग्रेस का आरोप है कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से चीन के साथ ऐसे हालात बने हैं और अब सरकार देश से सच छुपा रही है. बीते दिन कांग्रेस ने कहा कि LAC पर चीन लगातार अपनी स्थिति मजबूत कर रहा है, वहीं अरुणाचल प्रदेश में भी चीन की ओर से घुसपैठ हो रही है.

ट्रेड में भी तनाव! चीन-हांगकांग में रोका गया भारतीय निर्यातकों का माल

केंद्र सरकार को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए. गौरतलब है कि कांग्रेस के हमले के बाद बीजेपी की ओर से पलटवार हो रहा है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा लगातार कांग्रेस और चीन के कनेक्शन को उजागर कर रहे हैं. बीजेपी की ओर से दावा किया गया है कि कांग्रेस के राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीनी राजनीतिक दल कम्युनिस्ट पार्टी से समझौता किया और फंड भी लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें