J-K: बिजबेहरा में CRPF टुकड़ी पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद-बच्चे की मौत – Jammu kashmir terrorists attacked security forces in bijbehara area south kashmir encounter crpf

0
1


  • बिजबेहरा में इलाके में CRPF पार्टी पर हमला
  • आतंकियों-सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग जारी

दक्षिणी कश्मीर के बिजबेहरा इलाके में शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया, जिसमें एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स(सीआरपीएफ) का जवान शहीद हो गया. आतंकी हमले में एक बच्चे की भी मौत हो गई. आतंकी सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग कर रहे हैं.

हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. आतंकियों को पकड़ने की कोशिशें जारी है. सुरक्षाबल के जवान भी आतंकियों को निशाना बनाकर लगातार फायरिंग कर रहे हैं. शहीद जवान की पहचान अभी तक सामने नहीं आई है.

कश्मीर घाटी में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल लगातार अभियान चला रहे हैं. बड़ी संख्या में आतंकी ठिकानों और आतंकियों की धर-पकड़ की कोशिश सुरक्षाबल कर रहे हैं. घाटी में आतंकवाद की कमर तोड़ने की कोशिशें लगातार जारी हैं.

J-K: त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, इस महीने मारे गए 35 दहशतगर्द

त्राल में 3 आतंकी ढेर

इससे पहले त्राल में हुए मुठभेड़ में शुक्रवार को ही सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था. यह मुठभेड़ गुरुवार रात से ही चल रही थी. मुठभेड़ में दो आतंकियों की लाश बरामद की गई है, तीसरे की तलाश की जा रही है.

त्राल में भी मुठभेड़ के दौरान सेना का एक जवान और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया था. फिलहाल, सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

जून में दक्षिण कश्मीर में मारे गए 33 आतंकी

जम्मू और कश्मीर से आतंकियों की सफाई जारी है. अब तक सामने आई जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर में 12 एनकाउंटर हो चुके हैं, जिनमें 33 आतंकियों को खत्म किया जा चुका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें