अजमेर: गलवान के शहीदों की याद में रखी गई श्रद्धांजलि सभा, आपस में भिड़ गए कांग्रेस कार्यकर्ता – Congress party workers clash at a condolence meeting ajmer rajasthan galwan valley clash

0
4


  • जवानों के लिए रखी गई थी श्रद्धांजलि सभा
  • फोटो खिंचवाने को लेकर बढ़ गया विवाद
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लिया जाएगा एक्शन

राजस्थान के अजमेर शहर में कांग्रेस के दो कार्यकर्ता आपस में एक मामूली बात को लेकर भिड़ गए. गलवान घाटी में शहीद में हुए 20 जवानों की श्रद्धांजलि सभा में दोनों कार्यकर्ता एक-दूसरे से उलझ गए.

विवाद के दौरान कांग्रेस पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी भी मौजूद थे. कांग्रेस कार्यकर्ता शमसुद्दीन और सोना धनवानी के बीच फोटो खिंचाने को लेकर लड़ाई हो गई.

दोनों कार्यकर्ताओं के बीच जमकर घूंसे-लात चले. पास खड़े पार्टी के अन्य सदस्य इस दौरान लगातार बचाव की कोशिश करते रहे लेकिन दोनों नेता एक-दूसरे से भिड़े रहे. बहुत मुश्किल से कार्यकर्ताओं को छुड़ाया गया.

गलवान घाटी में झड़प वाली जगह से 1 KM पीछे हटी चीन की सेनाः सूत्र

अजमेर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने कहा कि दोनों कार्यकर्ता किसी पद पर नहीं हैं लेकिन दोनों ने अनुशासनहीनता की है, जो निंदनीय है. ऐसे में दोनों पर कार्रवाई की जाएगी.

दरअसल लद्दाख की गलवान घाटी में चीन सेना के साथ हुई हिंसक झड़प में 20 जवानों की शहादत को लेकर कांग्रेस ने देशव्यापी आयोजन किया था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की अगुवाई में देश भर में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए पार्टी ने शुक्रवार का दिन ‘शहीदों को सलाम दिवस’ के रूप में मनाया.

चीन के पुराने नक्शे भी करते हैं गलवान घाटी पर भारतीय दावे का समर्थन

पार्टी ने देश भर में ऑनलाइन प्रदर्शन कर नियंत्रण रेखा पर भारतीय सीमा में चीनी अतिक्रमण का विरोध दर्ज कराया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें