एक विलेन के 6 साल पूरे, सिद्धार्थ मल्होत्रा-श्रद्धा कपूर ने फैंस को कहा शुक्रिया – Ek villain movie completes 6 years sidharth sharddha kapoor mohit suri film box office collection tmov

0
1


सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म एक विलेन आज से 6 साल पहले 27 जून 2014 को रिलीज हुई थी. मोहित सूरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2014 की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल है. यह रोमांट‍िक थ्र‍िलर मूवी जितनी हिट रही, उतने ही पॉपुलर फिल्म के गाने भी हुए. फिल्म के दोनों एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर ने एक विलेन के 6 साल पूरे होने पर सोशल मीड‍िया पर फोटोज साझा की हैं.

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विलेन फिल्म के पोस्ट साझा किए हैं. साथ ही लिखा- ‘फिल्म की शूट‍िंग और तैयारी से जुड़ी सभी यादें वापस याद आती है. यह मेरी तीसरी फिल्म थी लेक‍िन एक अमेजिंग कास्ट एंड क्रू के साथ पहली फिल्म. इतने सालों तक आपने जो प्यार दिया उसके लिए थैंक्यू’. वहीं श्रद्धा कपूर ने भी लिखा- ‘आयशा को इतना प्यार देने के लिए थैंक्यू. मैं किस्मत वाली थी कि मुझे इतना जिंदादिल कैरेक्टर निभाने का मौका मिला जो हर जगह प्यार और खुश‍ियां बांटती थी.’

150 करोड़ के पार थी फिल्म की कमाई

ए‍क विलेन को 39 करोड़ के बजट में बनाया गया था. फिल्म को क्रिट‍िक्स और पब्ल‍िक ने पॉजिट‍िव रिव्यूज दिए. 39 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 169.62 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इसे 2539 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख ने भी अहम रोल निभाया था. रितेश फिल्म में विलेन के किरदार में थे. वहीं आमना शरीफ ने उनकी पत्नी की भूमिका निभाई थी.

तेरी गल‍ियां गाने के लिए मिले थे ये अवॉर्ड

फिल्म के गाने भी काफी हिट रहे थे. तेरी गल‍ियां से लेकर बंजारा ने रिकॉर्ड भी बनाए. अंकित तिवारी को तेरी गल‍ियां के लिए मोस्ट एंटरटेनिंग सिंगर, बेस्ट प्लेबैक सिंगर के अवॉर्ड से नवाजा गया था. वहीं मनोज मुंतश‍िर को 16वें आईफा अवॉर्ड शो में बेस्ट लिरिसिस्ट चुना गया था. इसे लिसनर्स च्वॉइस एल्बम ऑफ द ईयर में भी अवॉर्ड दिया गया था. वहीं रितेश देशमुख को मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर इन थ्र‍िलर फिल्म, बेस्ट सपोर्ट‍िंग एक्टर का अवॉर्ड मिला था.

मनोज बाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’ रिलीज, एक्टर ने वीड‍ियो शेयर कर प्रवास‍ियों को दिया मैसेज

खुद पर लगे आरोपों पर नवाज ने तोड़ी चुप्पी, पत्नी बोलीं- मेरे जवाब का इंतजार करो

सिद्धार्थ मल्होत्रा के एक्ट‍िंग कर‍ियर में एक विलेन एक टर्न‍िंग प्वाइंट साबित हुई थी. इससे पहले उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर और हंसी तो फंसी में काम किया था. वैसे तो हंसी तो फंसी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था लेक‍िन एक विलेन कमाई के मामले में इससे कहीं ज्यादा आगे है. जबकि स्टूडेंट ऑफ द ईयर में सिद्धार्थ के अलावा वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. एक विलेन में श्रद्धा कपूर के काम को भी सराहा गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें