खुलासा: पैसे के दम पर बाप-बेटा गांव की औरतों-लड़कियों से बनाता था शारीरिक संबंध, तीन दोस्तों ने मिलकर कर दी हत्या Father-son used to have physical relations with women and girls of the village three friends murdered together brspk brvj | kaimur – News in Hindi

0
1


खुलासा: पैसे के दम पर गांव की औरतों-लड़कियों से बनाता था शारीरिक संबंध, तीन दोस्तों ने मिलकर बाप-बेटे को मार डाला

डबल मर्डर के आरोपियों के बारे में बताते हुए कैमूर एसपी दिलन वाज अहमद.

हत्या के आरोपियों (Accused of murder) ने बताया कि इनके कुकर्म को लेकर पूरा गांव परेशान था इसलिए दोनों की हत्या कर दी.

कैमूर. बिहार के कैमूर में डबल मर्डर (Double murder) मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. मृतक बाप-बेटे के कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाना ही उसकी हत्या का कारण था. बताया जा रहा है कि दोनों ही गांव की कई महिलाओं और लड़कियों से पैसे के बल पर अपनी हवस का शिकार बनाता था. बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र के कुकर्मों से गांव के लोग परेशान थे पर अपनी इज्जत बचाने और गरीबी के कारण इनसे मुकाबला करने में डरते थे. मामला बेलाव थाना के तराव गांव का है. बता दें कि 30 मई दोनों पिता-पुत्र की हत्या तब कर दी गई थी जब वे अ सब्जी की निगरानी के लिए अपने खेत में सोये हुए थे. उसी दौरान गांव के तीन युवकों ने दोनों को ही कुल्हाड़ी से काट डाला जिससे दोनों की मौत हो गई थी. घटना के बाद पुलिस को समझ में नहीं आ रहा था कि इसकी वजह क्या थी और इसे किसने अंजाम दिया.

गुत्थी सुलझाने को बेताब थी पुलिस
गुत्थी सुलझाने में उलझी कैमूर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच में जुटी थी. भूमि विवाद के चल रहे मामले को लेकर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था. जब वैज्ञानिक अनुसंधान किया गया तो तीन लोग और गिरफ्तार हुए. इन तीनों में से एक आरोपी ने  खुद कबूल किया कि दोनों बाप-बेटे इनकी मां- बहन और पत्नी के साथ पैसे के लालच देकर अवैध संबंध बनाया करता था. कई बार समझाने के बाद भी नहीं माना जिसको लेकर घटना का अंजाम दिया गया.

तीन दोस्तों ने मिलकर की हत्याहत्या के आरोपी पिंटू और जितेंद्र बिंद ने बताया कि इनके कुकर्म को लेकर पूरा गांव परेशान था. पिंटू बिंद का कहना है कि मेरी बड़ी मां के साथ वंशी सिंह का अवैध संबंध था. जब गांव के लोगों को पता चला तो लोक लाज के कारण मां ने जान दे दी. उनकी बेटी के ससुराल वालों को जब पता चला तो अक्सर ताने मारने लगे जिसको लेकर बेटी ने भी जान दे दी. मेरी मां, बहन, पत्नी के साथ भी अवैध संबंध बनाया.

सोते हुए ही दोनों को काट डाला
आरोपी ने बताया कि घर वाले झगड़े से दूर रहने की बात करते रहे. हम भी मजबूर थे क्योंकि वंशी सिंह पैसे वाले थे. तभी जितेंद्र बिंद ने अपने बहन के साथ छेडखानी करते देख लिया था. फिर क्या था जितेंद्र ने अपने दोस्त पिंटू से सारी बात बताई कि हम दोनों की मां- बहन के साथ अवैध संबंध बनाया है. कब तक बर्दाश्त किया जाएगा. दोनों ने कामेश्वर बिंद को सारी बात बताई और तीनों ने कुल्हाड़ी से दोनों को काट डाला.

क्या कहती है कैमूर पुलिस
कैमूर एसपी दिल नवाज अहमद ने बताया कि आरोपी कामेश्वर बिंद हत्या और अपहरण के मामले में पहले जेल चुका है. बकौल एसपी आरोपी ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि महिलाओं के साथ अवैध संबंध को लेकर इन्हें कई बार समझाया गया पर नहीं मानने पर पिंटू और जितेंद्र ने मिलकर दोनों की हत्या कर दी. तीनों आरोपी सहित पांच लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

 


First published: June 27, 2020, 11:08 AM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें