बांका: पत्नी को बेवफाई पड़ी महंगी, पति ने डंटे से पीट-पीटकर प्रेमी को मार डाला, wife illegal relationship with young man husband kill lover murder by beating | banka-bihar – News in Hindi

0
2


बांका: पत्नी को बेवफाई पड़ी महंगी, पति ने डंडे से पीट-पीटकर प्रेमी को मार डाला

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (Demo pic)

बांका थानाध्यक्ष राजेश झा ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग में हत्या की पुष्टि हुई है. प्रेमिका और उसके पति की गिरफ्तार कर लिया गया है.

बांका. बिहार (Bihar) के बांका (Banka) इलाके में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि युवक अपनी नई नवेली दुल्हन से दूरी बनाकर चार बच्चे की मां से प्रेम करने वाले युवक को अपने जान से हाथ धोना पड़ा. प्रेमिका के साथ उसके घर में रंगे हाथ पकड़े जाने पर महिला के घर वालों ने खंभे से बांध कर इतना पीटा की उसकी जान ही चली गई. घटना बांका थाना के लोधम पंचायत का है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रामकिशुन यादव की पत्नी का पिछले तीन सालों से गांव के ही 25 वर्षीय युवक से अवैध संबंध था. इसको लेकर युवक की पिता की ओर से कई बार पंचायती भी कराई गई लेकिन दोनों अपनी आदत से बाज नहीं आते थे.

मंगलवार को प्रेमिका ललिता ने प्रेमी महेश को अपने घर बुलाया. लेकिन महिला के परिजनों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. फिर महिला के परिजनों ने मिलकर युवक को खंभे से बांधा और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी. तब तक उसे खोला जाता उसकी जान निकल चुकी थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमिका और उसके पति को गिरफ्तार किया गया. वहीं, महिला ने अपने पति पर अवैध संबंध के शक का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें: सहारनपुर: सत्संग आश्रम में 100 साल की महिला को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला, इलाके में दहशत

अवैध संबंध का आरोपमृतक के पिता शम्भू का कहना है कि बेटा बेंगलुरु में नौकरी करता था जो लॉकडाउन में ही घर लौटा था. अपने बेटे के अवैध संबंध को लेकर कई बार पंचायती कराई गई, लेकिन कोई हल नहीं निकला. मंगलवार सुबह भी महिला ने बेटे को घर बुलाया था. फिर लोगों ने खंभे में बांधकर उसकी पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं इस पूरे मामले में बांका थानाध्यक्ष राजेश झा ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग में हत्या की पुष्टि हुई है. प्रेमिका और उसके पति की गिरफ्तार कर लिया गया है.

 


First published: June 24, 2020, 4:47 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें