लादेन को शहीद बताने वाले इमरान खान ने ISI की मदद से कब्जाई सत्ताः नाबिल – Afghanistan nds former director rahmatullah nabil hits imran khan isi mi pakistani army terrorist osama bin laden

0
2


  • अफगानिस्तान के एनडीएस के पूर्व डायरेक्टर हैं रहमतुल्लाह नाबिल
  • नाबिल बोले- आतंकियों के लिए स्वर्ग है पाकिस्तान और बना रहेगा

आतंकी ओसामा बिन लादेन को शहीद बताने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर अफगानिस्तान के नेशनल डायरेक्टोरेट ऑफ सिक्योरिटी के पूर्व डायरेक्टर रहमतुल्लाह नाबिल ने करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इसके पर्याप्त सबूत हैं कि इमरान खान आईएसआई और पाकिस्तानी सेना की मिलिट्री इंटेलिजेंस की मदद से पाकिस्तान की सत्ता पर काबिज हुए हैं.

नाबिल ने कहा कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने आतंकी ओसामा बिन लादेन के बारे में जो कुछ कहा है, वो नया नहीं है. इमरान खान ने सिर्फ पाकिस्तानी सेना की रणनीति और सोच को सबके सामने रखा है. पीएम इमरान खान ने एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना और आतंकियों के सामरिक कनेक्शन की घोषणा कर दी. साथ ही दुनिया को इस बात के संकेत दे दिए हैं कि पाकिस्तान आतंकियों के लिए स्वर्ग है और आगे भी रहेगा.

अफगानिस्तान के नेशनल डायरेक्टोरेट ऑफ सिक्योरिटी के पूर्व डायरेक्टर रहमतुल्लाह नाबिल ने कहा कि अफगान शांति-वार्ता की पूर्व संध्या पर इमरान खान ने पाकिस्तानी सेना के ट्रांसलेटर के रूप में अमेरिका और दुनिया को यह संदेश भेजा कि मुख्य किरदार न तालिबान है और न ही अलकायदा है, बल्कि पाकिस्तानी सेना है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने नेशनल एसेंबली में भाषण के दौरान आतंकी ओसामा बिन लादेन को ‘शहीद’ कह दिया था. अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा था. आतंकी संगठन अलकायदा का सरगना ओसामा बिन लादेन अमेरिका में 9/11 के हमले का मास्टरमाइंड था.

इसे भी पढ़ेंः ‘वतन को बर्बाद करने वाले को शहीद बता रहे’, अपने ही जाल में फंस गए इमरान खान

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपने भाषण में कहा, ‘हम बहुत शर्मिंदा हुए थे, जब अमेरिका ने एबटाबाद में आकर ओसामा बिन लादेन को मार दिया और उसे शहीद कर दिया. उसके बाद सारी दुनिया ने हमें बुरा-भला कहा. हमारा ही सहयोगी हमारे मुल्क में आकर ऑपरेशन कर रहा था और हमें ही नहीं पता था. इससे ज्यादा जिल्लत नहीं हो सकती थी.’

इसे भी पढ़ेंः इमरान खान को भारत का जवाब- पाकिस्तान की GDP जितना हमारा राहत पैकेज

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें