MP: गुना में महिला ने नाबालिग लड़की से रचाई शादी, गिरफ्तार – Woman arrested for allegedly eloping with minor girl in guna tstg

0
2


  • बड़ी लड़की दूल्हा बनी और नाबालिग लड़की बनी दुल्हन
  • पुलिस ने दोनों का पकड़ा तो पूरे मामले का हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश के गुना जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक 20 साल की लड़की ने एक नाबालिग लड़की से भागकर शादी रचाई है. फिलहाल बड़ी लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दरअसल, यह पूरा मामला गुना के बूढ़े बालाजी क्षेत्र का है, यहां रहने वाले एक परिवार के रिश्तेदार की लड़की शिवपुरी जिले से रहने आई थी. बताया जा रहा है कि 22 जून को लड़की पड़ोस के ही घर में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को लेकर भाग गई.

इसके बाद परिवार के लोगों ने लड़की के गुम होने की रिपोर्ट लिखवाई. पुलिस ने इन दोनों का पता लगाया तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. दोनों ने बताया कि उन्होंने आपस में शादी कर ली है. शिवपुरी की बड़ी लड़की दूल्हा बनी थी और गुना की नाबालिग लड़की दुल्हन बनी थी.

इसे भी पढ़ें- ‘मुझे सपना से प्यार है’, कहकर शादी के 10 दिन बाद पत्नी ने पति को छोड़ा

पीटीआई की एक खबर के मुताबिक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, गुना ने बताया कि नाबालिग लड़की के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर शिवपुरी की रहने वाली बड़ी लड़की के खिलाफ धारा 363 और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया गया है.

फिलहाल आरोपी लड़की को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है जबकि नाबालिग को मुक्त कर दिया गया है. बड़ी लड़की की उम्र 20 साल है जबकि नाबालिग लड़की कि उम्र 17 साल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें