VIDEO: शर्मनाक! ऑटो से उतार युवती को बालों से घसीटा, फिर पुरुषों की भीड़ ने की सरेआम पिटाई woman was dragged off the auto by the hair then thronged by a crowd of men brshr brvj | vaishali – News in Hindi

0
2


VIDEO: शर्मनाक! ऑटो से उतार युवती को बालों से घसीटा, फिर पुरुषों की भीड़ ने की सरेआम पिटाई

वैशाली में सरेआम युवती की पिटाई.

वैशाली (Vaishali) के हुसैना खुर्द पंचायत में लड़की को ऑटो से उतारकर सरेआम पिटाई कर की गई और कमरे में बंद कर दिया गया काफी देर तक हाईप्रोफाइल ड्रामा चला.

वैशाली. भगवानपुर में एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां एक युवती की सरेआम पिटाई की गई है. हद तो तब हो गई जब युवती को ऑटो से उतार लिया गया और उसके बाल पकड़ कर भीड़ द्वारा मारते-पीटते और गाली-गलौच करते हुए एक कमरे में बंद कर दिया गया, लेकिन इस दौरान तमाम लोग तमाशबीन बने रहे. यही नहीं इस पूरी घटना से पुलिस भी बेखबर रही. ये शर्मनाक घटना बिहार के वैशाली (Vaishali) के हुसैना खुर्द पंचायत की है जहां इस लड़की ने शादी करने से मना कर दिया. 26 जून को शादी थी, लेकिन लड़का पहले से शादीशुदा है, बस यही बताने पर ये हाल हुआ. दरअसल इस पूरी घटना के पीछे अजीबोगरीब कहानी सामने आई है.

लड़की ने जब कही अपनी बात तो भड़क गए लोग
बताया जा रहा है कि जिस लड़की की सरेआम पिटाई की गई वह मुजफ्फरपुर की रहने वाली है, और उसका जिस लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था उसकी शादी भगवानपुर प्रखंड के हुसैना खुर्द में  किसी और लड़की से 25 जून को  शादी तय कर दी गई जिसको लेकर तमाम तैयारियां की गई थीं. मड़वा और मंडप बनकर तैयार था, शादी के मंगल गीत गाये जा रहे थे. इसी बीच 24 जून को मुजफ्फरपुर से आई लड़की ने हुसैना खुर्द पहुंचकर यह कह दिया कि जिस लड़के से शादी तय हुई है उससे उसका पहले से प्रेम प्रसंग है और वह कोर्ट मैरिज कर चुकी है.

कानून के खौफ से बेपरवाह रहा भीड़तंत्रलड़की के इतना कहने के बाद ग्रामीण भड़क गए और उस लड़की की दुर्दशा कर दी. उसके साथ सरेआम मारपीट की गई और उसे कमरे में बंद कर दिया गया.  लड़की को ऑटो से उतारकर सरेआम पिटाई कर की गई और कमरे में बंद कर दिया गया काफी देर तक हाईप्रोफाइल ड्रामा चला. इसके बाद जिस लड़की से शादी होनी तय हुई थी उसके परिवारवालों ने उस लड़के को मौके पर बुलवाया. बताया जा रहा है कि रात में पंचायत की गई जिसके बाद जिस लड़की से शादी तय हुई थी वहां शादी रुकवा दी गई और फिर उस लड़के से उसकी प्रेमिका से गांव में शादी करा दी गई. दोनों को फिर विदा भी कर दिया गया.

तमाशबीन बने रहे गांव के बाकी लोग
वहीं, गांव में चली हाई प्रोफाइल ड्रामे के बीच तमाम लोग तमाशबीन बने रहे. इस पूरे घटनाक्रम से प्रशासन बेखबर रहा. जाहि है इसको लेकर पुलिस की भूमिका पर भी सवाल खड़ा हो रहा है. जिस प्रकार से लड़की की पिटाई की गई उसके साथ कोई अनहोनी भी हो सकती थी, लेकिन पुलिस ने इसकी सुध नहीं ली.

राजद ने की घटना की निंदा
राजद के महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष मंजू सिंह ने घटना को लेकर काफी आक्रोश जाहिर करते हुए कहा कि एक लड़की की सरेआम सड़क पर पिटाई की गई, लेकिन पुलिस को सूचना देने के बाद भी पुलिस बेखबर रही. उन्होंने कहा कि तमाम वरीय पदाधिकारियों की भी उन्होंने सूचना दी और वीडियो फुटेज भी भेजा, लेकिन किसी ने भी इसपर एक्शन नहीं लिया. ये अलग बात है लड़की की शादी करा दी गई लेकिन इसमें कहीं ना कहीं दबंग का सामने आ रही है और जिन लोगों ने लड़की की पिटाई की उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई. राजद नेता ने इस को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी है.

लड़की के पिता ने कही ये बात
वहीं, जिस लड़की से 25 जून को उस लड़की की शादी तय हुई थी उस लड़की के पिता का कहना है कि उन्हें लड़का लड़की के प्रेम प्रसंग के बारे में जानकारी नहीं थी. जानकारी मिलने पर परिजनों ने उस लड़के से अपनी बेटी की शादी तोड़ दी और उस लड़के से उसकी प्रेमिका से मंदिर में शादी करा दी गई.

पुलिस की बेपरवाही पर उठे सवाल
हुसैना खुर्द पंचायत के सरपंच रघुनाथ सिंह ने भी कहा कि चूंकि जिस लड़के से शादी होनी थी उसका पहले से किसी लड़के से संबंध था जिसके बाद उन दोनों प्रेमी प्रेमिका की शादी करा दी गई. वहीं, जिस लड़की से शादी तय हुई है उस शादी को रुकवा दी गई. बहरहाल हुसैना खुर्द में हुई यह शादी और हाईप्रोफाइल ड्रामा इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है और प्रशासन की बेपरवाही सवालों के घेरे में है.


First published: June 25, 2020, 12:46 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें