रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने कराई शादी-lovers get married by villagers in Nalanda Bihar jhnj | nalanda – News in Hindi

0
2


रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलना प्रेमी को पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने कराई शादी

गांववालों ने मंदिर में प्रेमी-प्रेमिका की शादी करा दी

शनिवार देर रात प्रेमी चंदन कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. इसकी भनक लड़की के पिता को लग गई. पिता ने ग्रामीणों (Villagers) के सहयोग से प्रेमी की शादी (Marriage) अपनी बेटी से करा दी.

नालंदा. बिहार के नालन्दा जिले के कपटीया गांव में शनिवार देर रात प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. इसी दौरान परिजनों की नींद खुल गई. परिवारवालों ने ग्रामीणों (Villagers) के सहयोग से प्रेमी को पकड़ लिया. जिसके बाद रविवार को बड़गांव मंदिर ले जाकर प्रेमी-प्रेमिका की शादी (Marriage) करा दी गई.

घटना के बारे में बताया गया कि दीपनगर के महानंदपुर निवासी चन्दन कुमार नालन्दा थानाक्षेत्र के कपटिया गांव निवासी अशोक चौधरी के घर अपनी प्रेमिका से मिलने चुपके से पहुंचा था. लेकिन लड़की के घरवालों को इसकी भनक लग गई, फिर लड़के को पकड़कर प्रेमिका से शादी करा दी गई.

दहेज मांग रहे थे प्रेमी के घरवाले 

महानन्दपुर निवासी राजकुमार चौधरी के बेटे चंदन कुमार का प्रेम संबंध अशोक चौधरी की पुत्री से काफी दिनों से चल रहा था. कई बार प्रेमिका के पिता ने प्रेमी को अपने परिवारवालों को शादी के लिए तैयार करने का आग्रह किया. लेकिन प्रेमी के घरवाले दहेज के बगैर अपने बेटे की शादी कराने को तैयार नहीं हुए.शनिवार रात अचानक चन्दन कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर रात के अन्धेरे में आ पहुंचा. जिसकी खबर लड़की के पिता को लग गई. लड़की के पिता ने बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर गांववाले को मौके पर बुला लिया. ग्रामीणों ने पंचायत बुलाकर दोनों की शादी बडगांव स्थित सूर्य मंदिर में करा दी.

 


First published: June 28, 2020, 9:24 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें