Mann Ki Baat Live Streaming: मन की बात में बोले पीएम मोदी- लोग कह रहे हैं 2020 ठीक नहीं – Pm narendra modi mann ki baat live streaming 28 june covid 19 corona india china tension live updates lbs

0
7


  • रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ का 66वां संस्करण
  • चीन की टेंशन को लेकर बात कर सकते हैं पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (रविवार) रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा, लोग सोच रहे हैं कि ये साल कब खत्म होगा. पीएम मोदी ने कहा कि मन की बात में अनेक विषयों पर बात की गई. महामारी पर भी खूब बातें हुईं. लोग चर्चा कर रहे हैं कि आखिर यह साल कब बीतेगा?

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें….

> पीएम मोदी ने कहा कि कुछ दिन पहले, देश के पूर्वी छोर पर Cyclone Amphan आया तो पश्चिमी छोर पर Cyclone Nisarg आया. कितने ही राज्यों में हमारे किसान भाई-बहन टिड्डी दल के हमले से परेशान हैं. देश के कई हिस्सों में छोटे-छोटे भूकंप रुकने का ही नाम नहीं ले रहे.

> PM मोदी ने कहा कि इन सबके बीच, हमारे कुछ पड़ोसियों द्वारा जो हो रहा है, देश उन चुनौतियों से भी निपट रहा है. एक-साथ इनती आपदाएं, इस स्तर की आपदाएं, बहुत कम ही देखने-सुनने को मिलती हैं.

देश में जारी कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों से बात कर रहे हैं. इस बार मन की बात में पीएम मोदी देशवासियों से चीन की टेंशन का जिक्र कर सकते हैं. बता दें कि पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम का ये 66वां संस्करण है. पिछले दो मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना संक्रमण पर संवाद कर चुके हैं.

आप भी घर बैठकर अपने मोबाइल और टीवी के जरिए प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुन सकते हैं. दूरदर्शन के अलावा आप मन की बात कार्यक्रम को आजतक के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर सुन सकते हैं, इसके साथ ही पीएम के संबोधन से जुड़ी बड़ी बातें पढ़ भी सकते हैं.

आजतक का लाइव टीवी देखने के लिए यहां क्लिक करें….

प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन और कोरोना से जुड़ी कई खबरें आजतक की वेबसाइट aajtak.in पर पढ़ सकते हैं. आजतक वेबसाइट पर देश-दुनिया से जुड़ी तमाम खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें. यू-ट्यूब पर आजतक देखने के लिए यहां क्लिक करें.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से 28 जून को पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनने की भी अपील की है. बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि सभी बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस बार पीएम के मन की बात कार्यक्रम को प्रमुखता से सुनें और इसे लोगों तक पहुंचाए.

बता दें कि इससे पहले 31 मई को हुए मन की बात कार्यक्रम में मोदी ने लोगों से कोरोना से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने और एहतियात बरतने को कहा था. पीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने और मास्क पहनने की अपील की थी.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात कार्यक्रम को संबोधित करते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें