औरंगाबाद में कारर्बाइन समेत पकड़े गए नक्सलियों के आर्म्स सप्लायर, महिला सहित 3 गिरफ्तार aurangabad police arrested three naxals with arms bramk | aurangabad-bihar – News in Hindi

0
2


औरंगाबाद में कारबाईन समेत पकड़े गए नक्सलियों के आर्म्स सप्लायर, महिला सहित 3 गिरफ्तार

औरंगाबाद से तीन नक्सली गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

एसडीपीओ अनुप कुमार ने बताया कि ये तीनों संगठन के लिए कई वर्षों से कार्य कर रहे थे और इनका काम नक्सलियों को गोला-बारूद तथा खाने पीने का सामान पहुंचाने के अलावा विध्वंसक नक्सली वारदातों को अंजाम देना था.

औरंगाबाद. बिहार की औरंगाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने मदनपुर थाना क्षेत्र के छालीदोहर गांव में छापामारी कर एक महिला समेत तीन नक्सलियों को धर दबोचा है. पुलिस ने उनके पास से एक कारर्बाइन, दो जिंदा कारतूस, कुछ नक्सली पोस्टर तथा बड़ी मात्रा में खाद्य सामग्रियों को जब्त किया है. गिरफ्तार नक्सलियों में फुलवसिया देवी ,सरजू भुइयां तथा अरबिन्द भुइयां शामिल हैं. एसडीपीओ अनुप कुमार ने बताया कि ये तीनों संगठन के लिए कई वर्षों से कार्य कर रहे थे और इनका काम नक्सलियों को गोला-बारूद तथा खाने पीने का सामान पहुंचाने के अलावा विध्वंसक नक्सली वारदातों को अंजाम देना था.

उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर सीआरपीएफ, कोबरा तथा मदनपुर पुलिस की एक टीम गठित कर जब छालीदोहर गांव में छापेमारी की गई तब एक घर से इन तीनों को जहां गिरफ्तार किया गया वहीं एक कार्बाइन, 2 कारतूस के साथ साथ 25 किलोग्राम आटा, 15 किलोग्राम मैदा, 10 किलोग्राम बेसन तथा 15 लीटर रिफाइंड तेल भी बरामद किया गया है. तीनों इन्हीं सामानों को नक्सलियों तक पहुंचाने की फिराक में थे कि इन्हें दबोच लिया गया. उन्होंने कहा कि इनकी गिरफ्तारी से नक्सली संगठन को काफी नुकसान पहुंचा है. एसडीपीओ ने नक्सलियों के खिलाफ छापेमारी अभियान जारी रखे जाने की बात भी कही.

इनपुट- संजय कुमार सिन्हा


First published: June 29, 2020, 9:10 AM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें