नशे में धुत युवक ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, डॉक्टरों ने पीड़िता को गया में किया रेफर- Drunken youth raped 8-year-old girl, accused arrested nodbk | gaya – News in Hindi

0
2


नशे में धुत युवक ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, डॉक्टरों ने पीड़िता को गया में किया रेफर

सूचना के बाद फतेहपुर पुलिस (Fatehpur Police) मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल भेजा गया. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता और आरोपी वजीरंगज थाना (Wazirangaj Police Station) क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं. वहीं, आरोपी युवक का भी कोविड-19 जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है.

गया. बिहार के गया (Gaya) जिले में नशे में धुत एक युवक ने 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्मा (Rape) की घटना को अंजाम दिया है. पहले उसने बच्ची को बहला- फुसला कर गांव से बाहर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म कर भागने लगा. बच्ची को खून से लथपथ अवस्था में छोड़कर भागते हुए आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. सूचना के बाद फतेहपुर पुलिस (Fatehpur Police) मौके पर पहुंची और बच्ची को अस्पताल भेजा गया. वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता और आरोपी वजीरंगज थाना क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं. आरोपी ने बच्ची को फुसलाकर कई किलोमीटर दूर फतेहपुर थाना के पहाड़पुर ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बच्ची के द्वारा नाम पता बताये जाने पर उसके मात-पिता की सूचना दी गयी. पीड़िता के पिता ने बताया कि उसके गांव का ही एक युवक उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर रविवार की सुबह ले गया. इस बीच वे अपनी बेटी की खोजबीन कर रहे थे और दोपहार बाद उसे अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली है. इस घटना के बाद मां एवं अन्य परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है. वे आरोपी को फांसी दिलाने की मांग कर रहें हैं.

पीड़ित बच्ची को फतेहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले गया
वहीं फतेहपुर थानाध्यक्ष अबुजर हुसैन अंसारी ने बताया कि पहाड़पुर के ग्रामीणों ने एक आठ साल की बच्ची को खून से लथपथ देखा जिसके बाद हमें फोन आया. वेलोग तुरंत ही मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पीड़ित बच्ची को फतेहपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले गया. इसके बाद डॉक्टर ने बच्ची को गया के प्रभावती हॉस्पिटल रेफर कर दिया. वहीं, आरोपी युवक का भी कोविड-19 जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहां से आने के बाद उसे जेल भेजा जायेगा.


First published: June 29, 2020, 8:21 AM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें