लखनऊः MP के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत स्थिर, CCV पर भेजे गए – Lucknow madhya pradesh governer lalji tandon condition stable transfar

0
2


  • 11 जून से अस्पताल में भर्ती हैं लालजी
  • लालजी टंडन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

लंबे समय से बीमार चल रहे मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल की ओर से जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, उनकी हालत स्थिर है, लेकिन उन्हें क्रिटिकल केयर वेंटिलेटर पर स्थान्तरित किया गया है.

मेडिकल बुलेटिन में कहा गया कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन की हालत स्थिर है, लंबी बीमारी के कारण कोमोबिर्टीज और न्यूरो मस्कुलर कमजोरी के कारण वह बाई-रेप वेंटिलेटर को बर्दाश्त नहीं सके और उन्हें ट्रेकोस्टॉमी के माध्यम से फिर क्रिटिकल केयर वेंटिलेटर पर स्थान्तरित किया गया है.

1_062920073223.jpgमेडिकल बुलेटिन

लंबे समय से बीमार मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं. उनका हालचाल जानने के लिए पिछले दिनों मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लखनऊ गए थे.

11 जून को हुए थे भर्ती

बता दें कि लालजी टंडन को सांस लेने में दिक्कत, पेशाब की परेशानी और बुखार की वजह से 11 जून को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इसे भी पढ़ें — लखनऊ: वेंटिलेटर पर MP के राज्यपाल लालजी टंडन, मिलने जा रहे शिवराज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पिछले दिनों मेदांता हॉस्पिटल जाकर राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री योगी ने उनका हालचाल जाना और राज्यपाल टंडन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

इसे भी पढ़ें — कोरोना के चिंतित करने वाले आंकड़े, देश में नए और रिकवरी केस में बढ़ रहा अंतर

लालजी टंडन लखनऊ से सांसद और भारतीय जनता पार्टी की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं. अस्पताल में भर्ती किए जाने के दौरान लालजी टंडन का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था जो निगेटिव आया था. 85 साल के लालजी टंडन को क्रिटिकल केयर विशेषज्ञों की निगरानी में रखा गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें