सुशांत की बहन ने शेयर की प्रार्थना सभा की फोटो, भाई को दी आखिरी विदाई – Sushant singh rajput sister shweta singh final send off to actor shared prayer meet photo tmov

0
1


सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 15 दिन हो चुके हैं. लेकिन उनके फैंस और परिवारवाले अभी तक सुशांत के जाने के गम से उबर नहीं पाए हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने फेसबुक पर भाई के प्रार्थना सभा की एक तस्वीर शेयर की है.

श्वेता ने पोस्ट में लिखा- एक आखिरी प्यार और सकारात्मकता भरी विदाई मेरे छोटे भाई को. आशा करती हूं कि आप जहां भी रहो खुश रहो. हम आपको हमेशा ही प्यार करेंगे. तस्वीर में सुशांत की प्रार्थना सभा में उनके पिता, बहन समेत परिवार के दूसरे सदस्य ध्यान लगाकर बैठे हुए हैं. सुशांत को श्रद्धांजलि देने कई एक्टर्स और राजनेता उनके पटना स्थित घर पहुंचे थे.

मुंबई पुलिस ने ट्विटर को भेजा लेटर, क्या सुशांत ने डिलीट किए थे ट्वीट?

सुशांत की बहन को इमोशनल नोट

सुशांत की बहन सोशल मीडिया पर अक्सर भाई की याद में पोस्ट डालती हैं. वे अपने इकलौते भाई के जाने से बेहद दुखी हैं. पिछले दिनों श्वेता ने भाई को श्रद्धांजलि देते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा था. उन्होंने कहा- मेरा बच्चा, मेरा बाबू मेरा बच्चा अब हमारे साथ शारीरिक रूप से मौजूद नहीं है और यह ठीक है. मुझे पता है कि आप बहुत दर्द में थे और मुझे पता है कि आप एक सेनानी थे और आप बहादुरी से लड़ रहे थे. क्षमा करें मेरा सोना, सभी दर्द के लिए खेद है जिससे आपको गुजरना था. अगर मैं कर सकती तो मैं आपके दर्द को ले लेती और अपनी सारी खुशियां आपको दे देती.

क्यों सब्जी बेचने को मजबूर सलमान की दबंग का ये एक्टर, 300 फिल्मों में किया काम

”मेरे सभी प्रियजनों, मुझे पता है कि यह परीक्षण का समय है. लेकिन जब भी विकल्प है. नफरत के ऊपर प्यार चुनें, क्रोध और नाराजगी से ऊपर दया का चयन करें, स्वार्थ से ऊपर दया और क्षमा करें. अपने आप को क्षमा करें, क्षमा करें दूसरों को और सभी को क्षमा करें. हर कोई अपनी लड़ाई लड़ रहा है. अपने आप पर दया करो और दूसरों पर और हर किसी पर दया करो. किसी भी कीमत पर अपना दिल कभी बंद न होने दें!”

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें