Karachi Terror Attack: पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में घुसे चार आतंकी, अंधाधुंध फायरिंग, 5 लोगों की मौत – Karachi pakistan stock exchange building terrorist attack

0
1


कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज पर आतंकी हमला हुआ है. Ary न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज की इमारत में चार आतंकी घुसे हैं और अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं. फिलहाल, दो आतंकियों को मार गिराया गया है. आतंकियों की फायरिंग में पांच लोगों के मारे जाने की खबर है.

पाकिस्तान मीडिया Ary न्यूज के मुताबिक, चार में दो आतंकी मार गिराए गए हैं, जबकि दो आतंकी अभी भी इमारत में छिपा है. आतंकियों ने स्टॉक एक्सचेंज की इमारत के मेन गेट पर ग्रेनेड से हमला किया और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए इमारत में घुस गए. इस फायरिंग के दौरान एक पुलिस अफसर और एक सिक्योरिटी गार्ड के घायल होने की खबर है.

मौके पर पुलिस और रेंजर्स के जवान के पहुंच गए हैं. पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज के आस-पास के इलाके को खाली करा लिया गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही स्टॉक एक्सचेंज में फंसे कर्मचारियों को पीछे के दरवाजे से निकाल लिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें