पूर्व सांसद पप्पू यादव का आपत्तिजनक बयान, बोले- कोरोना से जब लोग मर रहे थे तब नेता पोर्न देखने में व्यस्त थे | darbhanga – News in Hindi

0
2


पूर्व सांसद पप्पू यादव का आपत्तिजनक बयान, बोले- कोरोना से जब लोग मर रहे थे तब नेता पोर्न देखने में व्यस्त थे

दरभंगा में पप्पू यादव ने बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की

बिना किसी का नाम लिए पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने कहा कि कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से जब लोग मर थे, तब नेता पोर्न वीडियो देख रहे थे. पिछले चार महीने नेताओं ने इश्क और मुश्क में गुजारे और अब घर से निकले हैं.

दरभंगा. पूर्व सांसद पप्पू यादव (Papu Yadav) ने बाबा रामदेव (Baba Ramdev) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की. उन्होंने आरोप लगाया कि बाबा रामदेव आदमी मारने वाली दवा बनाते हैं. बाबा देश और मानवता के दुश्मन है. उनकी सरकार आई तो ऐसे बाबाओं को सही ठिकाने लगाएंगे. इसके अलावा पप्पू यादव ने राज्य सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि कोरोना संकट काल में मास्क और सेनिटाइजर से नेता ने अरबों-खरबों की कमाई की है. बिना नाम लिए उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से जब लोग मर थे, तब नेता पोर्न वीडियो देख रहे थे. पिछले चार महीने नेताओं ने इश्क और मुश्क में गुजारे और अब घर से निकले हैं.

सीएम नीतीश पर निशाना 

नीतीश सरकार पर घोटाले का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि आखिर नीतीश कुमार को चुनाव की इतनी जल्दी क्यों पड़ी है. क्या बिना सत्ता के नीतीश कुमार चुनाव नहीं लड़ सकते. सीएम नीतीश पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए पप्पू यादव ने कहा की बाढ़ चरम पर है. सभी जगह बांध टूटने के कगार पर है. पटना पानी में डूब गया है. फिर भी एक बार और मौका नीतीश कुमार मांग रहे हैं. उनमें थोड़ी भी शर्म बची हो तो उन्हें तुरंत अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

जल्द सामने आएगा नया चेहरा बिहार चुनाव को लेकर पप्पू यादव ने कहा कि दो 15-15 साल की सरकार से लोग ऊब चुके हैं. अब जनता तीसरे विकल्प की तालाश में है. 15 से लेकर 20 जुलाई के बीच बिहार को वह नया चेहरा देखने को मिल जाएगा. हालांकि उन्होंने किसी तीसरे मोर्चे की बात नहीं की.

पप्पू यादव का टमटम मार्च
देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में उछाल को लेकर सोमवार को कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां सड़कों पर उतरी. इन पार्टियों के नेताओं ने अपने-अपने अंदाज में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का विरोध किया. मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी अपने अंदाज में ही पटना की सड़कों पर निकले. पटना की सड़कों पर पप्पू यादव ने इस बार टमटम मार्च किया. पप्पू यादव के इस टमटम मार्च में बड़ी संख्या में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता और महिलाएं शामिल हुईं.

 

First published: June 30, 2020, 11:21 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें