बिहार: शादी में जा रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, 3 बच्चों समेत 4 की दर्दनाक मौत | west-champaran – News in Hindi

0
1


बिहार: शादी में जा रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, 3 बच्चों समेत 4 की दर्दनाक मौत

बिहार के बेतिया में सड़क हादसा, चार की मौत (सांकेतिक चित्र)

बिहार के बेतिया में हुए इस हादसे (Road Accident) में बच्चों के माता-पिता भी घायल हुए हैं. सभी बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के रायबाड़ी महुआवा गांव के रहने वाले हैं.

बेतिया. बिहार के बेतिया (Betiya) में हुए एक सड़क हादसे (Road Accident) में एक ही परिवार की तीन बच्चों समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच (National Highway) को जाम कर कार्रवाई की मांग करने लगे. सड़का हादसा बेतिया-बगहा पथ पर लौरिया थाना क्षेत्र के सिरकहिया गांव के पास हुआ. सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ऑटोरिक्‍शा और कैश वैन की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस भिड़ंत में टेम्पू के परखच्चे उड़ गए और उस पर सवार एक ही परिवार की एक बच्ची और दो बच्चे समेत ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कैश वैन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

तीन बच्चों को खोने वाले माता-पिता की हालत नाजुक

मृतक सभी बच्चे एक ही परिवार के हैं. इस हादसे में बच्चों के माता-पिता भी घायल हुए हैं. सभी बगहा के चौतरवा थाना क्षेत्र के रायबाड़ी महुआवा गांव के रहने वाले हैं. ये लोग लौरिया से घर लौट रहे थे. इसी दौरान चौतरवा से लौट रही कैशवैन से सीधी टक्कर हो गई. घटना के बारे में बताया जा रहा है रायबाड़ी महुआवा के रवि श्रीवास्तव अपने परिवार के साथ रिश्तेदार के घर शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे. इसी क्रम में ये हादसा हुआ.

घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुआ कैश वैन चालकमृतक ऑटो चालक की पहचान दीपक शर्मा के रूप में की गई है, जो उसी गांव का रहने वाला था. घटना के बाद से आक्रोशित लोगों ने एनएच 727 को जाम कर दिया हैं और कैशवैन चालक को गिरफ्तार करने के साथ ही मुआवजे की मांग कर रहें हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है और लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार में शादी समारोह था, जिसमें सभी शामिल होने जा रहे थे.

First published: June 30, 2020, 6:08 AM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें