बेगूसराय में दो युवकों की मौत से हड़कंप, हादसा और हादसा के पेंच में फंसी पुलिस | begusarai – News in Hindi

0
1


बेगूसराय में दो युवकों की मौत से हड़कंप, हादसा और हादसा के पेंच में फंसी पुलिस

बेगूसराय में दो युवकों की मौत के बाद विलाप करते परिजन

एक युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साख निवासी महेंद्र साह के पुत्र मृत्युंजय कुमार के रूप में की गई है जो बाजार समिति स्थित एफसीआई में डाटा ऑपरेटर का काम करता था वहीं दूसरे युवक की पहचान राजौरा चौक निवासी मोटरसाइकिल मिस्त्री इमामुल के रूप में की गई है.

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में सोमवार की देर रात दो युवकों की संदेहास्पद मौत से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा चौक की है. खास बात यह है कि इस मामले में जहां स्थानीय लोग एवं परिजनों के द्वारा गोली मारकर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है वहीं पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हादसा मान रही है लेकिन लोगों के आरोप के बाद पुलिस ने सभी बिंदु पर जांच शुरू कर दी है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा कि हादसा है या हत्या.

राजौरा चौक के पास लोगों ने दोनों युवकों को सड़क किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़े देखा. दोनों मृतक अलग-अलग जगह के रहने वाले हैं. एक युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के साख निवासी महेंद्र साह के पुत्र मृत्युंजय कुमार के रूप में की गई है जो बाजार समिति स्थित एफसीआई में डाटा ऑपरेटर का काम करता था वहीं दूसरे युवक की पहचान राजौरा चौक निवासी मोटरसाइकिल मिस्त्री इमामुल के रूप में की गई है. लोगों का आरोप है कि जिस वक्त दोनों युवक एक ही बाइक से सवार होकर चेरिया बरियारपुर की ओर से आ रहे थे उसी वक्त बाइक सवार अपराधियों ने ही उन्हें सुनसान जगह पर घेरकर गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

मृतक मृत्युंजय कुमार के पिता का आरोप है कि एफसीआई के ही किसी ठेकेदार से पिछले कुछ दिन पूर्व मृत्युंजय कुमार की अनबन हुई थी और इसी वजह से उसी ठेकेदार ने इस वारदात को अंजाम दिया है ,तो वहीं स्थानीय लोगों ने भी इसे हादसा नहीं हत्या करार देते हुए पुलिस से निष्पक्ष जांच एवं आरोपी को सजा दिलाने की मांग की है. घटना के बाद पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता लगेगा कि इस मामले की सच्चाई क्या है.

पुलिस के अनुसार घटना के वक्त घटनास्थल पर कोई भी व्यक्ति मौजूद नहीं था. प्रथम दृष्टया हादसे की बात सामने आ रही थी लेकिन लोगों के आरोप के बाद पुलिस ने सभी बिंदु पर जांच शुरू कर दी है. डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया अगर दोनों युवकों की हत्या हुई है तो आरोपियों की शिनाख्त कर उनको जल्द गिरफ्तारी कर लिया जाएगा. इस वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों बेगूसराय-मंझौल पथ एस एच 55 को जाम कर दिया और हंगामा करते रहे. बाद में वरीय पदाधिकारियों के आश्वासन के बाद जाम को हटाया जा सका.

First published: June 30, 2020, 7:44 AM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें