सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना में मिले शेखर सुमन, कही ये बात | patna – News in Hindi

0
1


सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से पटना में मिले शेखर सुमन, कही ये बात

शेखर सुमन

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सोमवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की.

पटना. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने का गम फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में हैं. अब प्रसिद्ध एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने सोमवार को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ सुशांत के दोस्त और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर संदीप सिंह भी मौजूद थे.

शेखर सुमन ने बताया कि वह सुशांत सिंह राजपूत मामले के इंक्वायरी सीबीआई से कराना चाहते हैं. #justiceforSushantforum #CBIEnquiryForSushant हैशटैग के साथ ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, “सुशांत के पिताजी से मिला. उनके दुख को साझा किया. हम कुछ देर के लिए बिना कुछ बोले एकसाथ बैठे. वह अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. मैं महसूस करता हूं कि दुख व्यक्त करने का बेहतरीन तरीका साइलेंस है.”

वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

First published: June 30, 2020, 5:49 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें