Sushant Singh Rajput Case: शेखर सुमन और तेजस्वी यादव ने की CBI जांच की मांग | patna – News in Hindi

0
2


Sushant Singh Rajput Case: शेखर सुमन और तेजस्वी यादव ने की CBI जांच की मांग

शेखर सुमन और तेजस्वी यादव

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीबीआई जांच की मांग की है.

पटना. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके जाने का गम फिल्म जगत से लेकर राजनीतिक गलियारों तक में हैं. इसी मामले को लेकर पटना में मंगलवार को एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने संयुक्त रूप से प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस मामले में दोनों ने सीबीआई (CBI) जांच की मांग की है.

मीडिया से बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत को जल्दी में आत्महत्या क्यों करार दिया गया? ये आत्महत्या प्रतीत होता है लेकिन बिना प्रमाण के आप ऐसा नहीं कह सकते. लेकिन जो तथ्य सबूत निकल कर आए वो कुछ अलग है. जांच के बाद ये पता चला रहा है कि कहीं ये प्रेशर बनाने का नतीजा तो नहीं. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. सुमन ने कहा कि कई सवाल हैं जिसका उत्तर जनता को चाहिए. मैं इसलिए इंसाफ की मुहिम से जुड़ा क्योंकि वो बिहार का था. शाहरुख खान के बाद सुशांत ने उस मुकाम को हासिल किया, जिसकी पहली ही फिल्म 100 में  शामिल हुई.

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं गैंगिज्म 
नेपोटिज्म के सवाल पर शेखर सुमन ने कहा कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं गैंगिज्म है. ये गैंग टैलेंट को दबा देते हैं. पूरे मामले की सीबीआई जांच हो. सुशांत के घर की डुप्लीकेट चाभी गायब है. सुशांत अगर आत्महत्या करता तो सुसाइड नोट देकर जाता. सुशांत ने 50 सिमकार्ड चेंज क्यों किया? सरकार ने अभी तक सीबीआई जांच का कोई फैसला नहीं किया है. हमारी कोशिश है कि दोबारा कोई इस तरह शिकार न हो.शेखर ने कहा कि मैंने नीतीश जी से मिलने की कोशिश की. लेकिन मुझे जानकारी मिली कि कोविड-19 की वजह से वो नहीं मिले. तेजस्वी यादव जी ने मुझसे मुलाकात की. तेजस्वी जी ने मुझे हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि गैंगिज्म हर क्षेत्र में होता है. हर आदमी जानना चाहता है कि सुशांत केस में सच क्या है? हम चाहते हैं कि सुशांत के परिवार को न्याय मिले. मुंबई पुलिस जांच कर रही है लेकिन और फेयर जांच काी जरूरत है. बिहारियों के साथ भेदभाव होता है. मैंने क्रिकेट खेला है. मेरा बैकग्राउंड सब जानते हैं. उसके बावजूद ऐसी घटना हुई. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुशांत सिंह के परिवार के साथ मिलना चाहिए और सीबीई जांच की मांग करें.

आरजेडी नेता ने कहा कि हमने सीबीआई जांच की मांग की है और राजगीर में बननेवाले फिल्म सिटी का नाम सुशांत के नाम पर रखा जाए.

First published: June 30, 2020, 8:27 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें