दिल्ली: मार्च में चोरी हुई जज की कार, 2 महीने बाद पुलिस ने भेजा 2 हजार का चालान – delhi judge car stolen crime news fir challan investigation

0
1


  • 21 मार्च को चोरी हुई कार
  • पुलिस ने दिखाया कार अनट्रेस
  • 2 महीने बाद कटा 2 हजार का चालान

दिल्ली में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. रोहिणी कोर्ट में तैनात सेशन जज के घर कार चोरी होने के 2 महीने बाद चालान पहुंचा है. उनकी कार 21 मार्च को घर के बाहर से ही चोरी हो गई थी. महिला जज के पति मोहित गुप्ता ने दिल्ली के पंजाबी थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

महिला जज दिल्ली के पश्चिम विहार एक्सटेंशन इलाके में परिवार के साथ रहती हैं. दोपहर तक कार उनके घर के बाहर खड़ी थी लेकिन 4 बजे चोर आए और गाड़ी लेकर उड़ गए. कार पर न्याय विभाग का स्टीकर भी लगा हुआ था. दिल्ली पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल के बाद अनट्रेस की रिपोर्ट दाखिल कर दी.

दिल्ली पुलिस ने उसी कार का चालान जज साहिबा के घर भेज दिया. ट्रैफिक पुलिस ने चालान के साथ कार की फोटो भी भेजी है. हैरान करने वाली यह है कि वही कार जो चोरी हुई, वह धड़ल्ले से घूम रही है.

लॉकडाउन से दिल्ली में गिरा अपराध का ग्राफ, स्ट्रीट क्राइम में 56 फीसदी कमी

परेशान महिला जज और उनके पति ने एक बार फिर पुलिस से संपर्क किया है. इस कारनामे के बाद से दिल्ली पुलिस की कार्यप्रणाली पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. चोरी की कार लेकर चोर खुलेआम दिल्ली की सड़कों पर घूम रहा है, जिसकी एक एफआईआर भी दर्ज है.

notice-ji_070120064058.jpgट्रैफिक पुलिस का नोटिस

हैरान करने वाली बात यह है कि उसका चालान काटा जा रहा है, लेकिन चोर हाथ नहीं आ रहा है. वहीं दिल्ली पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक के कैमरे से अहम क्लू मिला है. हम कार की तलाश में फिर से जुट गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें