लंबे समय तक बड़े पर्दे पर चला एक्टिंग का जादू, अब होने जा रहा OTT डेब्यू – Akshay kumar abhishek bachchan ajay devgan ott debut bhuj big bull tmov

0
1


कोरोना वायरस ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ऐसा असर डाला है कि अब ना तो पहले जैसा स्टार कल्चर देखने को मिलता, ना ही बॉक्स ऑफिस पर कोई टक्कर देखने को मिलती और ना ही रह गया पहले जैसा व्यूइंग एक्सपीरियंस. इस बीच जब लोग उम्मीद लगाए बैठे थे कि अब जल्दी सिनेमा घर खुलेंगे और बड़े पर्दे पर नई फिल्में देखने को मिलेंगी, तब पता चलता है कि साल की 7 बड़ी फिल्में अब बड़े पर्दे की जगह छोटे पर्दे पर रिलीज होंगी.सभी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.

अब इन सात फिल्मों में से तीन फिल्में तो ऐसी हैं जिन में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार दिखने जा रहे हैं. हम बात कर रहे हैं भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया, लक्ष्मी बॉम्ब और द बिग बुल. एक तरफ भुज में अजय देवगन लीड रोल में तो हैं, तो वहीं लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय सभी को हैरान करने को तैयार हैं. द बिग बुल में फिर अभिषेक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाएंगे. लेकिन क्या आप जानते हैं ये सभी सितारे पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रहे हैं. इंडस्ट्री में इतने साल काम करने के बाद अब ये फिर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. ऐसे में ये सवाल तो उठता है कि क्या जैसा जादू बड़े पर्दे पर इन कलाकारों का देखने को मिलता है, क्या वैसा ही कुछ ओटीटी पर भी होता दिखेगा.

अजय देवगन

Abhishek Dudhaiya के निर्देशन में बन रही फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में हैं. भुज से पहले भी अजय कई फिल्मों में पुलिस या फिर ऑफिसर का किरदार निभा चुके हैं, ऐसे में अजय को भुज में देखना किसी को हैरान नहीं करेगा. लेकिन क्योंकि पहली बार अजय की फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है, ऐसे में उनके सामने चुनौतियां अलग हैं. ऐसा कहा जाता है कि ओटीटी की ऑडियंस बड़े पर्दे की ऑडियंस से थोड़ी अलग होती है. ऐसे में अजय की ये नई फिल्म ओटीटी पर दर्शकों का कितना दिल जीत पाती है ये देखने वाली बात होगी. वैसे फिल्म के दो पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं. एक पोस्टर में अजय का लुक रिवील किया गया है तो वहीं दूसरे पोस्टर में संजय दत्त का लुक दिखाया गया है.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के करियर का सबसे अलग रोल, सबसे मुश्किल रोल अगर कोई होने जा रहा है तो है लक्ष्मी बॉम्ब में. बड़े पर्दे पर खिलाड़ी कुमार की इमेज बना चुके अक्षय को अपने आप को इस नए रोल में ढालने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है. ये रोल अक्षय की पिछली फिल्मों से एकदम अलग है. खुद अक्षय भी इसे अपने करियर की सबसे मुश्किल फिल्म बता रहे हैं. ऐसे में अक्षय कुमार इस फिल्म के जरिए अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. अब वैसे तो ओटीटी पर सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट किया जाता है, फिर चाहे वो किसी किरदार के साथ हो या फिल्म के साथ, लेकिन सभी एक्सपेरिमेंट सफल हो ये जरूरी नहीं. ऐसे में अक्षय ने लक्ष्मी बॉम्ब के जरिए बड़ा रिस्क ले लिया है. अब क्या उनकी स्टार पॉवर दर्शकों को अपनी टीवी स्क्रीन पर ये फिल्म देखने के लिए प्रेरित कर पाती है या नहीं, ये देखने वाली बात होगी.

ब्रीद का ट्रेलर रिलीज: बेटी की तलाश में पि‍ता,क्या दमदार होगी सीरीज?

सोनू सूद ने लगाए बेटे संग लगाए पुश अप्स,फिटनेस के कायल फैन्स

अभिषेक बच्चन

एक्टर अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं. एक्टर ने इस लंबी पारी में कई फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बना ली है. लेकिन अब अभिषेक अपने करियर को फिर नई शुरूआत देने जा रहे हैं. 20 साल बाद फिर अभिषेक ब्रीद: इन टू द शैडोज़ के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. एक्टर की बड़े पर्द पर लंबे समय से कोई हिट फिल्म नहीं आई है, ऐसे में ओटीटी पर क्या वो सफल हो पाते हैं या नहीं, ये अपने आप में बड़ा सवाल है. उनकी फिल्म द बिग बुल को भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में अगर अजय-अक्षय के पास अपने आप को साबित करने का एक मौका है, तो वहीं अभिषेक को दो मौके मिल रहे हैं. लेकिन वो कितने सफल होते हैं, ये देखना होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें