सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की CBI जांच के लिए तेजस्वी ने CM नीतीश को लिखी चिट्ठी, बोले- उद्धव ठाकरे से करें बात | patna – News in Hindi

0
3


सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की CBI जांच के लिए तेजस्वी ने CM नीतीश को लिखी चिट्ठी, बोले- उद्धव ठाकरे से करें बात

तेजस्वी यादव ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की.

सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों मिलने के बाद तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) ने खुद ही ये बात सार्वजनिक की कि उन्होंने इसके लिए सीएम नीतीश (CM Nitish) को एक पत्र लिखा है.

पटना. भारतीय फिल्म जगत के नामचीन अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की मिस्ट्री अभी तक सुलझी नहीं है. कथित तौर पर सुसाइड कहे जाने वाले इस मामले को फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और गैंगेइज्म की बहस भी छिड़ी हुई है. वहीं,  कई हलकों से इस मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की जा रही है. हालांकि इसकी सीबीआई जांच को लेकर न तो महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की सरकार ने कोई संकेत दिए हैं और न ही बिहार की नीतीश सरकार ( Nitish Government) ने इसको लेकर कोई वक्तव्य जारी किया है. अब बिहार के आरजेडी लीडर व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) ने इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है और इस बाबत उन्होंने सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) को एक चिट्ठी भी लिखी है.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लिखा पत्र
मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों मिलने के बाद उन्होंने खुद ही ये बात सार्वजनिक की कि उन्होंने इसके लिए सीएम नीतीश को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार महाराष्ट्र सरकार से मामले की सीबीआई से जांच के लिए बात करें. तेजस्वी का कहना है कि इसकी सीबीआई जांच जरूरी है ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

‘सुशांत सिंह के नाम पर हो राजगीर फिल्मसिटी’इसके साथ ही तेजस्वी ने सीएम नीतीश से ये मांग भी की है कि राजगीर में बनने वाली फिल्मसिटी का नामकरण सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर करने का आश्वासन दें. तेजस्वी ने कहा कि हमने एक चिट्ठी लिखी है जिसमें हमने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है और मुख्यमंत्री जी उनके परिजनों से मिलकर आश्वासन दें कि जांच में उनकी हर संभव मदद करें. 

शेखर सुमन ने कहा- बॉलीवुड में टैलेंट की कद्र नहीं
वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलने आए फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने कहा कि सुशांत सिंह की मौत आत्महत्या प्रतीत होती है, लेकिन बिना प्रमाण के आप ऐसा नहीं कह सकते हैं. जो तथ्य सबूत निकलकर सामने आए हैं, उससे लगता है कि कहीं ये दबाव बनाने का नतीजा तो नहीं. उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है बल्कि गैंगिज्म है. ये वेस्टिज इंटरेस्ट का गैंग है. लोग टैलेंट को दबा देते हैं. सुशांत के मौत के मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए.

First published: July 1, 2020, 1:03 PM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें