RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने Corona को हराया, स्वस्थ होकर लौटे घर, कोरोना वॉरियर्स के उठाई ये मांग | patna – News in Hindi

0
1


RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने Corona को हराया, स्वस्थ होकर लौटे घर, कोरोना वॉरियर्स के उठाई ये मांग

इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ होकर रघुवंश प्रसाद वापस अपने आवास लौट गए.

रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने एम्स से निकलते ही सरकार से यह मांग की है कि वे डॉक्टरों सहित स्वास्थ्य कर्मियों को एक करोड़ का बीमा करवाएं.

पटना. पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह (Raghuvansh Prasad Singh) ने कोरोना वायरस (Corona virus) को हरा दिया है. स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को उन्हें पटना एम्स से छुट्टी दे दी गई. पूर्व मंत्री रघुवंश प्रसाद पिछले लगभग 15 दिनों से पटना एम्स (Patna AIIMS) में कोरोना का अपना इलाज करा रहे थे. खांसी, सर्दी और बुखार की शिकायत के बाद डॉक्टरों ने उन्हें संपूर्ण इलाज की सलाह दी थी. इसके बाद इन्हें इलाज के लिए एम्स भेजा गया था. आज इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ होकर रघुवंश प्रसाद वापस अपने आवास लौट गए.

इससे पहले उन्होंने एम्स से निकलते ही सरकार से यह मांग की है कि वे डॉक्टरों सहित स्वास्थ्य कर्मियों को एक करोड़ का बीमा करवाएं. क्योंकि डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी विपरीत परिस्थितियों में जीवन मौत से जूझते हुए मरीजों को अपनी सेवा दे रहे हैं. साथ ही इलाज से कोरोना मरीजों को ठीक कर रहे हैं. ऐसे में इन कोरोना योद्धाओं को सरकार पूरी सुरक्षा प्रदान करे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से बॉर्डर पर हमारे जवान देश की सुरक्षा करते हैं उसी तरह से ये डॉक्टर हमारे देश के अंदर सुरक्षा दे रहें है. वहीं, एम्स निदेशक प्रभात कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना जैसे संकट से एम्स निपट रहा है. और आज बड़े नेता रघुवंश प्रसाद भी स्वस्थ होकर घर लौट रहे है. फिलहाल मौत का प्रतिशत काफी कम है. हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को स्वस्थ कर रहें है.

अगले 14 दिन तक होम क्वारंटाइन रहने को कहा गया
न्यूज़ 18 से बातचीत में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं. आज लोगों के प्यार आशीर्वाद और उनकी दुआओं की वजह से ही हम सही-सलामत हैं. उन्होंने कहा कि एम्स के डॉक्टरों ने मेरे लिए जो किया है उसके लिए हम पूरी जिंदगी भर के लिए उनके शुक्रगुजार हैं. रघुवंश प्रसाद सिंह ने बताया कि डॉक्टरों ने यह राय दी है कि अगले 14 दिन तक उन्हें होम क्वारंटाइन में रहना है. साथ ही इस दौरान किसी भी बाहरी व्यक्ति से मुलाकात नहीं करनी है.घुवंश प्रसाद सिंह ने स्पष्ट किया
वहीं, रामा सिंह के मुद्दे पर रघुवंश प्रसाद सिंह ने दो टूक स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी सिद्धांत से समझौता नहीं किया है और न ही वो इस पर अपने लिए निर्णय को बदलेंगे. जो गलत है वो गलत है, इसलिए रामा सिंह के मसले पर हमारा फैसला पहले की तरह अडिग है.

First published: July 1, 2020, 6:07 AM IST





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें