बेडरूम में सो रहे दंपति के सामने निकले एक के बाद एक 45 कोबरा सांप, फिर हुआ… | patna – News in Hindi

0
2


बेडरूम में सो रहे दंपति के सामने निकले एक के बाद एक 45 कोबरा सांप, फिर हुआ...

पिछले कुछ दिनों से बिहार के कई हिस्सों से सांप निकलने की घटना सामने आ रही है.

बिहार के कई हिस्सों से कोबरा सांप (Cobra Snakes) निकलने की घटना सामने आ रही है. शनिवार को मोतिहारी (Motihari) के तेतरिया पंचायत में एक घर से एक के बाद एक 45 सांप (45 Snakes) निकलने से हड़कंप मच गया.

पटना. पिछले कुछ दिनों से बिहार के कई हिस्सों से कोबरा सांप (Cobra Snakes) निकलने की घटना सामने आ रही है. शनिवार को मोतिहारी (Motihari) के तेतरिया पंचायत में एक घर से एक के बाद एक 45 सांप (45 Snakes) निकलने से हड़कंप मच गया. पुनास लहलादपुर पंचायत के वाड नंबर-11 में वार्ड सदस्य रघुवंश पंडित के घर से सबसे पहले एक वषैला कोबरा निकला. कोबरा निकलने से घर के सदस्य दहशत में आ गए. पड़ोसियों को खबर किया तो पड़ोसी लाठी, डंडे और भाला लेकर आ गए. इसके बाद पड़ोसियों ने एक-एक कर सभी सांपों को मार डाला. हालांकि सांप के दहशत के कारण लोगों ने सभी सांप को मार डाला लेकिन, यह कानूनन अपराध है. गांववालों को चाहिए कि वन्यजीव से जुड़े लोगों को बुला कर सांप को निकाला जाए.

जब घर से निकलने लगे एक के बाद एक सांप
बता दें कि घर के बेडरूम में ही एक दीवार में बिल था. सबसे पहले इस बिल से लगभग तीन फीट का कोबरा निकला. लोगों ने उस कोबरा को मार डाला. बाद में लोगों ने जब उस बिल को खोदा तो उससे एक के बाद एक 45 कोबरा के बच्चे निकलने लगे. घर में मौजूद लोगों ने एक-एक कर सभी को पकड़ कर मार डाला.

snakes, COBRA, 45 poisonous snakes come out from house, shivering incident, amazing, jara hatkey, snakes in house, Snakes in Police Station, MOTIHARI, Weat Champaran News, Bettiah News, Darbhanga News, Bihar Top, Bihar Commonmanissues, Bihar Flood Update, Bihar Flood, बिहार समाचार, घर से निकले 45 सांप, बिहार में बाढ़, बाढ़ समाचार , News, National News, Bihar news, घर के बेडरूम से तकरीबन 45 सांप और सांप के बच्चे निकले.

घर के बेडरूम से तकरीबन 45 सांप और सांप के बच्चे निकले.

बता दें कि बिहार में बाढ़ और बारिश के कारण लोगों को दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है. अब बिहार के कई हिस्सों से विषैला सांप निकलने की खबर ने भी लोगों को दहशत में डाल दिया है. हर जगह पानी भर जाने के से जीव-जंतु भी परेशान हैं. खासकर विषैला सांप अब घरों में शरण लेने लगे हैं.

लोगों ने सभी सांप को मार डाला
मोतिहारी जिले के लहलादपुर पंचायत के रघुवंश पंडित के घर में करीब 45 कोबरा सांप निकले. घर के सदस्यों के मुताबिक पहले घर में एक सांप निकला, जिसे मार दिया गया. इसके बाद आस-पास के लोग उस बिल को खोदना शुरू किया, जिससे सांप निकला था. फिर क्‍या था, बिल से एक के बाद एक सांप निकलने लगे.

snakes, COBRA, 45 poisonous snakes come out from house, shivering incident, amazing, jara hatkey, snakes in house, Snakes in Police Station, MOTIHARI, Weat Champaran News, Bettiah News, Darbhanga News, Bihar Top, Bihar Commonmanissues, Bihar Flood Update, Bihar Flood, बिहार समाचार, घर से निकले 45 सांप, बिहार में बाढ़, बाढ़ समाचार , News, National News, Bihar news, मोतिहारी जिले के लहलादपुर पंचायत के रघुवंश पंडित के घर में करीब 45 कोबरा सांप निकले.

मोतिहारी जिले के लहलादपुर पंचायत के रघुवंश पंडित के घर में करीब 45 कोबरा सांप निकले.

ये भी पढ़ें: अमर सिंह ने मौत से पहले RSS से जुड़ी संस्था को दान कर दी थी करोड़ों की प्रॉपर्टी, बताई थी यह वजह

इस घटना की जानकारी पूरे गांव में फैल गई. कुछ लोगों ने इस बात की जानकारी स्थानीय मीडिया को भी दी. लोगों की भीड़ ने सभी सांप को मार डाला, लेकिन यह कितना उचित है? सांप के बच्चे को मारना वाकई बहुत दुखदायी है. इस घटना की जानकारी मीडिया के माध्यम से स्थानीय प्रशासन को दी गई है.





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें