SSR Death Case: वकील का आरोप- वीडियो में रिया ने किया सिर्फ दिखावा, कभी पहने होंगे ऐसे कपड़े | patna – News in Hindi

0
1


SSR Death Case: वकील का आरोप- वीडियो में रिया ने किया सिर्फ दिखावा, कभी पहने होंगे ऐसे कपड़े

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया पर बड़ा आरोप लगाया है. (File)

Sushant Singh Rajput Death Case: वकील विकास सिंह (Vikas Singh) का कहना है कि मुझे नहीं लगता कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty,) कभी अपने जीवन में इस तरह का सलवार सूट पहना होगा जो वीडियो में दिख रहा है.

पटना. बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके पिता के वकील ने रिया रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत परिवार के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती के वीडियो पर सवाल खड़े कर दिए हैं. वकील विकास सिंह का कहना है कि वीडियो में आने वाली रिया बहुत कुछ नहीं कह रही है लेकिन वह कैसे दिख रही है. रिया चक्रवर्ती के हुलिए पर सवाल खड़े करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि उसने कभी अपने जीवन में इस तरह का सलवार सूट पहना होगा जो वीडियो में दिख रहा है. यह सिर्फ खुद को एक साधारण महिला के रूप में दिखाने के लिए था.

महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए विकास सिंह ने कहा कि उद्धव ठाकरे को कानून की जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि एक आपराधिक मामले में सचाई प्राप्त करने का हक अभियोजन पक्ष का होता है, शिकायतकर्ता के लिए नहीं. सच्चाई बाहर निकलने का काम अब बिहार पुलिस का नहीं, उद्धव सरकार का है, क्योंकि बिहार पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है.

ये भी पढ़ें: बिहार के DGP ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने जो भी करना पड़े करेंगे लुकआउट नोटिस जारी

बॉलीवुड अभिनेता सुंशात सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पुलिस के सूत्रों के अनुसार, अब इस मामले में बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है. बताया जा रहा है कि पुलिस पहले रिया को आईपीसी की धारा-161 के तहत नोटिस देगी और इसके साथ उन्हें कुछ सवाल भी भेजे जाएंगे. पुलिस ने पूछताछ के लिए सवालों की लिस्ट तैयार की है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि रिया को पुलिस ट्रेस कर रही है लेकिन उन्हें कोई संपर्क नही हो पा रहा है. मोबाइल फोन के जरिये भी उनसे संपर्क साधने की कोशिशें नाकाम साबित हुई.





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें