दानापुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंचकर सिटी SP खुद कर रहे मामले की जांच | patna – News in Hindi

0
1


दानापुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंचकर सिटी SP खुद कर रहे मामले की जांच

घटना को अंजाम देने वाले अपराधी दो की संख्या में अपाची मोटरसाइकिल से आये थे और गोली मारने के बाद फरार हो गए.

मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवाला (Shivala) पर का है. कहा जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार हथियार से लैस दो अपराधियों ने गोली मारकर हसरारी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र यादव की हत्या कर दी.

पटना. बिहार की राजधानी पटना जिले के दानापुर (Danapur) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मोटरसाइकिल सवार दो अपराधियों ने बीजेपी नेता (BJP Leader) सह पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. ये दानापुर विधायक आशा सिन्हा (MLA Asha Sinha) के संबंधी भी बताए जा रहे हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस भी सकते में आ गई है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला  शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवाला पर का है. कहा जा रहा है कि मोटरसाइकिल सवार हथियार से लैस दो अपराधियों ने सरारी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया. अपराधियों ने उन्हें पांच गोली मारी थी, इससे वो जमीन पर गिर गए. सूचना मिलने के बाद जख्मी कविन्द्र यादव को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अपराधी दो की संख्या में अपाची मोटरसाइकिल से आये थे
घटना को अंजाम देने वाले अपराधी दो की संख्या में अपाची मोटरसाइकिल से आये थे और गोली मारने के बाद फरार हो गए. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. लोगों ने घटना में शामिल अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की है. घटना की जानकारी के बाद पटना पश्चिम के सिटी एसपी अशोक मिश्रा भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक, सरारी पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र को पांच गोली लगी है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है. हालांकि, हत्या किस वजह से की गइ यह कहना मुश्किल है.किराना व्यवसायी की हत्या कर दी थी
बता दें कि बीते 30 जुलाई को गोपालगंज (Gopalganj) में बेखौफ अपरधियों ने किराना व्यवसायी की गोलियों से भूनकर हत्या कर (Murder) दी थी. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते हुए निकल गए थे. घटना यादोपुर थानाक्षेत्र के बरईपट्टी गांव की थी. 50 वर्षीय मृतक का नाम त्रिलोकी साह है जो यादोपुर के बरईपट्टी गांव के रहने वाले थे. उनका किराना का व्यवसाय है और उनका किसी से कोई विवाद नहीं था.





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें